2019 चुनाव की बनाई रणनीति - deshduniyaweb

deshduniyaweb

Local, National and International News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, December 11, 2018

2019 चुनाव की बनाई रणनीति


मंच पर उपस्थित बाबूलाल व अन्य 
झारखंड विकास मोर्चा अनुसूचित जाति मोर्चा का जिला सम्मेलन जमुआ स्थित बुद्ध बिहार कन्दाजोर में मंगलवार को आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा पर मालार्पण से किया गया। सभी अतिथियों को बुके देकर स्वागत किया गया।वंही अथितियों को 21 किलो का माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया।इस सम्मेलन में 2019 चुनाव पर विस्तार से चर्चा की गई। कहा गया कि जेवीएम आगामी चुनाव में भारी वोट से जीत दर्ज कराएगी।इसके लिए अभी से तैयारी करनी होगी।कहा कि  सभी गरीब जन की समस्याओ का हल करना पार्टी की  प्राथमिकता होगी। साथ ही अनुसूचित जाति को एकता के सूत्र में पिरोए रखते  हुए पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करना होगा।

                           मौके पर नेताओ ने अभी सम्पन्न हुवे  चुनाव को लेकर भाजपा की सरकार पर निशाना साधा। इस दौरान कहा कि अंबानी ओर अडानी के लिए यह सरकार काम कर रही है। जो अब चलने नही दिया जाएगा। वंही कहा कि एस एटी की नीति पर भी सरकार बरगलाने की काम कर रही है।
उपस्थित जनसमूह 
कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी,उपाध्यक्ष डॉ सब्बा अहमद,गोड्डा विधायक प्रदीप यादव,जेवीएम नेता पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार,केंद्रीय सचिव सुरेश साव,रमेश राही, नुनूलाल मरांडी आदि उपस्थित हुवे। वहीं मौके पर जिला अध्यक्ष महेश राम,सत्यनारायण डांस, राजेन्द्र चौधरी,टेको रविदास,अजय रंजन सिंह,नवीन सिन्हा,मनोज मौर्य,केंद्रीय कार्य समिति सदस्य रजनी कौर,आसमा खातून, मीरा तिवारी आदि भी मौजूद रहे। सम्मेलन में भारी  संख्या में पार्टी से जुड़े लोग शामिल हुए।


रिपोर्ट: कृष्णा सिंह, गिरिडीह

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages