2019 में भी बीजेपी को हराऐंगे : राहुल गांधी - deshduniyaweb

deshduniyaweb

Local, National and International News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 11 दिसंबर 2018

2019 में भी बीजेपी को हराऐंगे : राहुल गांधी


राहुल गांधी
दो राज्यों में शानदार जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मिडिया के सामने आए। चुनाव परिणाम आने के ठीक बाद मंगलवार संध्या प्रेस कांफ्रेस में उन्होंने कार्यकर्ताओं आमजन को बधाई दी और कहा कि अब कांग्रेस विकास कार्यों को आगे बढ़ायेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पर भी तीखा प्रहार किया। सीधे तौर पर कांगेस की इस जीत को किसानों, युवाओं, छोटे दुकानदारों आमजन की जीत करार दिया है।
      
 चुनाव परिणाम आने के बाद कहा कि देश का मुख्य मुद्या बेरोजगारी,  कृषकों की समस्याएं, भ्रश्टाचार आदि है। बीजेपी अपने वादों पर खरी नहीं उतर सकी यही वजह है कि जनता ने उसे नकार दिया। प्रधानमंत्री ने जो लाखों युवाओं से रोजगार देने का वादा किया था वह वादं पुरा नहीं हुआ। तो रोजगार देने के वादा पुरा किया गया और ही किसानों की समस्याओं को सुलझाया गया। यह स्पष्ट है कि देश बेरोजगारी, नोटबंदी, जीएसटी आदि चीजों से खुश नहीं है।


 जब प्रधानमंत्री चुने गए थे तब उन्होंने तीन मुख्य वादे किए थे रोज़गार, भ्रष्टाचार और किसानों के मुद्दे और वे इन्हीं पर चुनकर आए थे मोदी इन सभी मुद्दों पर फेल हुए है  एक सवाल के जवाब में उन्होंने एक मंझे हुए राजेनता के रूप में जवाब दिया कि वे भारत को किसी से मुक्त नहीं करना चाहते हैं। किसी को देश से मिटाना उनका उद्येश्य नहीं है। 2018 में कांग्रेस ने बीजेपी को हराया है और 2019 में भी बजेपी को हराऐंगे।

मुख्यमंत्री की बात है तो बहुत बड़ा मुद्दा नहीं

अगर मध्य प्रदेश में सपा.बसपा का साथ लेना पड़ा तो लेंगे, एसपी.बीएसपी और कांग्रेस की विचाराधारा एक है
की विचारधारा बीजेपी से मेल नहीं खाती   जहाँ तक मुख्यमंत्री की बात है तो बहुत बड़ा मुद्दा नहीं है, आसानी से हल हो जाएगा

 ईवीएम का सवाल

 ईवीएम का सवाल सिर्फ़ हिंदुस्तान में नहीं उठ रहा है।  बल्कि दुनियाभर में ये सवाल उठा है।अगर देश की जनता इसे लेकर असुविधा महसूस कर रही है तो इस पर ध्यान देना चाहिए। ईवीएम के अंदर जो चिप है उससे छेड़छाड़ हो सकती है और चुनाव को प्रभावित किया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages