सड़क दुर्घटना में सात की मौत - deshduniyaweb

deshduniyaweb

Local, National and International News

Breaking

शनिवार, 29 दिसंबर 2018

सड़क दुर्घटना में सात की मौत

दुर्घटनाग्रस्त वाहन
चंडीगढ़ से वृंदावन जा रहे एक परिवार की सात लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। सड़क पर खड़ी उनकी खराब टवेरा गाड़ी को एक ट्राला ने टक्कर मार दी। इससे सात लोगों की मौत हाे गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर किया गया है। छह लाेगों ने मौके पर ही दम ताेड़ दिया और एक की मौत चंडीगढ़ पीजीआइ में हाे गई। हादसा चंडीगढ़.अंबाला हाइवे पर हुआ।
जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ के सेक्टर 30 के एक परिवार के लोग दो टवेरा गाडियों में वृंदावन जा रहे थे। वे चंडीगढ़ के सेक्टर 30बी के मकान नंबर 73ए के निवासी बताए जाते हैं। अंबाला के पास उनकी एक टवेरा गाड़ी खबरा हो गई। परिवार के कुछ लोग नीचे उतर कर गाड़ी को ठीक करने की कोशिश करने लगे और बाकि लोग गाड़ी में ही बैठे थे।
इसी दौरान एक ट्राला तेज गति से आया और दोनों गाडियों को टक्कर मार दी। इससे वहां चीख.पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने दोनों गाडियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। वहां कविता कपूर आयु करीब 36 साल पत्नी राजेश कपूर, रंजना आयु करीब 18 साल पुत्री राजेश,  हर्षिता आयु करीब 9 साल पुत्री राजेश, आशा रानी आयु करीब 46 साल पत्नी गुरदीप सिंह, पीयुष आयु करीब पांच साल की मौत हो गई थी। हादसे में एक गाड़ी के चालक सुरेश कुमार की भी मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल सुनीता, रेणुका शर्मा और पलक को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर कर दिया गया। वहां एक की मौत हो गई।

सभार: दैनिक जागरण

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Pages