बाजार सेवा समिति ने की समीक्षात्मक बैठक - deshduniyaweb

deshduniyaweb

Local, National and International News

Breaking

मंगलवार, 4 दिसंबर 2018

बाजार सेवा समिति ने की समीक्षात्मक बैठक



बैठक करते समिति सदस्य
 मधुबन स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में मंगलवार को बाजार सेवा समिति की एक बैठक की गयी। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत इस बैठक में केवल आय -व्यय का व्यौरा प्रस्तुत किया गया बल्कि विभिन्न बिदुओं पर गहन मंथन भी किया गया। समिति सदस्यों ने सामाजिक कार्यों से संबंधित अपने अपने विचार भी दिए। बैठक के बाद मधुबन मुख्य स्थित शिव मंदिर के प्रवेश द्वार के समीप शर्बत का स्टाल भी लगाया गया
    बताया जाता है कि मंगलवार को प्राचीन हनुमान मंदिर में बाजार सेवा समिति की एक समीक्षात्मक बैठक की गयी। इस दौरान समिति गठन से लेकर अब तक हुए कार्यों की विस्तार से समीक्षा की गयी। वहीं कार्यो में आने वाली समस्याओं उनके समाधान पर चिंतन किया गया साथ ही साथ कार्य के ओर बेहतर करने पर भी जोर दिया गया। इसके अलावा आगामी कार्यक्रमोंकी रूपरेखा भी तय की गयी। आगामी कार्यक्रम को ले चर्चा के साथ-साथ बीते कार्यो से संबंधित आय - व्यय का ब्यौरा भी प्रस्तुत किया गया। पूर्व में ही सदस्यों से अपील की गयी थी कि वे तय समय पर बैठक में भाग लेते हुए पूरा हिसाब प्रस्तुत करें।
समिति द्वारा लगा शर्बत स्टाल

बैठक में ही शिव मंदिर के समक्ष एक शर्बत का स्टाल लगाने का निर्णय लिया गया ताकि शौर्य दिवस को ले निकाली गयी रैली में भाग लेने वाले व्यक्तियों को परेशानी हो। बताते चलें कि शोर्य दिवस के अवसर पर मधुबन में विहिप बजरंग दल द्वारा रैली निकाली गयी थी। रैली के दौरान भारी संख्या में लोगों ने स्टाल का लाभ उठाया। मंदिर में आयोजित बैठक की अध्यक्षता रितेश मंदिलवार ने की वहीं इस बैठक में कैलाश अग्रवाल, शंकर पांडेय, दिलीप कुमार, बबलू वर्णवाल, अभिषेक सहाय, दिलीप तुरी, रंजीत सिंह, पिंकू साव मनोज यादव समेत कई समिति सदस्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Pages