सड़क दुर्घटना में दो की मौत, कई घायल - deshduniyaweb

deshduniyaweb

Local, National and International News

Breaking

रविवार, 9 दिसंबर 2018

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, कई घायल

दुर्घटनाग्रस्त वाहन 
चंदनकियारी .झरिया मुख्य सड़क पर गलगलटांड़ के समीप रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो की मृत्यु हो गई। मृतकों में ड्राइवर प्रेमचंद महतो और एक महिला पुष्पा देवी शामिल हैं। जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
 हादसा तब हुआ जब एक ही परिवार के सभी लोग पश्चिम बंगाल के हाथी खेदा मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रहे वाहन के संपर्क में आने के कारण ट्रेकर चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रेकर गड्ढे में जा गिरा।

बताया जाता है कि सिमुलिया निवासी धीरेन महतो के परिवारवाले अपने सगे संबंधितयों के साथ पूजा करने के पश्चिमबंगाल के हाथीखेदा बाबा मंदिर जाने के लिए आमडीहा गांव से ट्रेकर रिजर्व कर अहले सुबह ही निकले थे। इसी क्रम में घर से लगभग तीन किलोमीटर दूर पर ही गलगलटांड़ गांव पार करते ही मुख्य सड़क पर सुबह छह बजे चंदनकियारी की ओर से जा रहे अज्ञात भारी वाहन के धक्के से ट्रेकर सड़क किनारे स्थित खाई में गिर गया।जिससे पुष्पा देवी व ट्रेकर ड्राइवर आमड़िहा निवासी प्रेमचंद महतो की मौत मौके पर ही हो गयी।जबकि मृतका पुष्पा की गोद मे बैठे डेढ़ वर्षीय पुत्र मोहित उछलकर झाड़ी में गिर गया। ऐसे में बच्चा मोहित को हल्की चोट लगी। घायलों का इलाज अलग.अलग अस्पताल में चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Pages