सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन में दिखेंगे मधुबन के गौतम - deshduniyaweb

deshduniyaweb

Local, National and International News

Breaking

शनिवार, 14 सितंबर 2019

सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन में दिखेंगे मधुबन के गौतम

गौतम ब्रज श्रीवास्तव
झारखंड राज्य के गिरिडीह जिलांतर्गत मधुबन का एक साधारण सा युवक अभिनय की दुनिया में अपनी छाप छोड़ रहा है आलम यह कि वह दिसंबर माह में रिलिज होने वाली बालीवुड फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन में दिखाई देगा। फिल्म को ले जहां उस युवक में उत्साह हैं वहीं मधुबन को लोग भी काफी रोमांचित दिख रहे हैं, और हो  भी क्यों न आखिर उसने अभिनय के क्षेत्र में कदम रख कर मधुबन को नयी पहचान दिलायी है। इससे पुर्व भी वह दो बालीवुड फिल्म व कई धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। दबंग 3 प्रभु देवा द्वारा निर्देशित एक्शन हिंदी फिल्म में है
       बताया जाता है कि मधुबन निवासी ब्रज किशोर श्रीवास्तव के पुत्र गौतम ब्रज श्रीवास्तव ने 2012 की चर्चित फिल्म दबंग श्रृंखला की तीसरी किस्त यानी दबंग 3 में नजर आयेंगे। सलमान खान के साथ न केवल एक गाने में नृत्य करते नजर आयेंगे बल्कि इनकी कामेडी भी दिखेगी। सलमान खान के साथ अभिनय करके वह काफी उत्साहित है। और यह उत्साह मधुबनवासियों के चेहरे में देखा जा सकता है। बातचीत के क्रम में उन्होंनें कहा कि यह फिल्म दिसंबर माह में रिलिज होगी यहां तक कि अभी इसका ट्रेलर तक नहीं आया है ऐसे में नियमतः वह फिल्म के बारे में कुछ नहीं बता सकते हैं यहां तक कि अपने कैरेक्टर के बारे में भी नहीं बता सकते है। टाइटल सॉन्ग समेत एक और गाने में उन्होंने सलमान खान के साथ शूट किया है। इसमें उनका रोल बहुत अच्छा है हलांकि निगेटीव है । बताते चलें कि श्री श्रीवास्तव ने लगभग दस वर्ष पहले अभिनय की दुनिया में कुछ करने के लिए दिल्ली में बकायदा प्रषिक्षण लिया। उसके बाद अभिनय करने मुंबई चले गए।

गौतम ब्रज श्रीवास्तव
 अब तक ‘धर्म संकट‘ व ‘बेजुबां इश्क‘ फिल्म में अभिनय कर चुके हैं। धर्म संकट में परेश रावल के साथ काम कर चुके हैं, यही नहीं सुनील शेट्ठी के साथ भी शूटर नामक फिल्म में काम किया है जो इसी वर्ष रिलिज होगी। इसके अलावा विभिन्न धारावाहिकों में 100 से ज्यादा एपीसोड में अभिनय कर चुके हैं। बहरहाहल गौतम के साथ साथ मधुबनवासियों में भी काफी उत्साह है। वहीं उनके पिता ब्रज किशोर श्रीवास्तव कहते हैं कि 30 वर्शीय गौतम को बचपन से ही अभिनय के प्रति रूझान था।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Pages