शानदार एक्शन सीन्स से भरपूर है 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' - deshduniyaweb

deshduniyaweb

Local, National and International News

Breaking

शुक्रवार, 31 जनवरी 2020

शानदार एक्शन सीन्स से भरपूर है 'बैड बॉयज फॉर लाइफ'

फिल्म - बैड बॉयज फॉर लाइफ
निर्देशक - आदिल अल अरबी, बिलाल फलाह
मुख्य कलाकार - विल स्मिथ, मार्टिन लॉरेंस, वेनेसा हडजेंस, एलेग्जेंडर लडविग, चार्ल्स मेल्टन, पॉउला नुनेज, केट डी कस्टीलो, जेकब स्किपियो, जो पैंटोलियानो
जॉनर - एक्शन कॉमेडी
अवधि -  2 घंटे 2 मिनट
रेटिंग - 4   
   
             आदिल अल अरबीए बिलाल फलाह के निर्देशन में बनी एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' शुक्रवार यानी 31 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म  'बैड बॉयज' सीरीज का तीसरा पार्ट है। इस बार जाबांज पुलिसवाले माइक लॉउरी (विल स्मिथ) और मार्कस ब्रुनेट (मार्टिन लॉरेंस) की जोड़ी पर्दे पर पहले से ज्यादा दमदार नजर आ रही है। दोनों की आपस में मस्ती व नोंकझोंक दर्शकों को काफी गुदगुदाती है। आज से दो दशक पहले अर्थात बैड बॉयज की तरह ही इस फिल्म में भी दोनों चुस्त-दुरूस्त नजर आते हैं।

              फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' में फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाया गया है। जहां कलाकारों को बूढ़ा दिखाया गया है। इस पार्ट में कुछ नये पात्र भी जोड़े गए हैं।  विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस दोनों एक कार में होते हैं और उनकी कार एक हॉस्पिटल में रूकती है। हॉस्पिटल में पता चलता है कि मार्कस नाना बन चुके हैं। इस खुशी के बाद वह रिटायरमेंट लेकर घर बसाने की इच्छा जताते हैए लेकिन माइक चाहता है कि वे दोनों हमेशा बैड बॉयज बने रहें। इसी बीच कुछ ऐसा होता है कि उन्हें एक मिशन पर जाना होता है। जहां बैड बॉयज बनकर वे उसे सुलझाते है। कहानी यही है।

          फिल्म के डायरेक्टर आदिल अल अरबीए बिलाल फलाह ने अपनी डायरेक्शन में कोई कमी नहीं छोड़ी। फिल्म में भरपूर एक्शन और ड्रामा दिखाया गया है। फिल्म का पहला भाग थोड़ा स्लो हैए लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म अपनी स्पीड पकड़ती है। फिल्म में दिखाएं एक्शन सीन्स को निर्देशक ने बखूबी निर्देशित किया है।
फिल्म में विल स्मिथए मार्टिन लॉरेंस जैसे कलाकारों की एक्टिंग शानदार है। उनके पंच लाइनर्स दर्शकों को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं। सह कलाकारों ने भी फिल्म में शानदार काम किया है। विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की केमिस्ट्री देखने लायक है।
                                                                                                                                     - दीपक मिश्रा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Pages