मधुबन में शहीदों को दी गयी भावपूर्ण श्रद्धांजलि - deshduniyaweb

deshduniyaweb

Local, National and International News

Breaking

शनिवार, 20 जून 2020

मधुबन में शहीदों को दी गयी भावपूर्ण श्रद्धांजलि


श्रद्धांजलि देते बाजार सेवा समिति सदस्य व अन्य

विश्वविख्यात जैन तीर्थस्थल मधुबन स्थित गेस्ट हाउस परिसर में शनिवार शाम चार बजे बाजार सेवा समिति द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हुई झड़प में शहीद हुए भारत के 20 जवानों को लोगों ने श्रद्धांजलि दी इसी क्रम में एक मिनट का मौन भी रखा गया। बाजार सेवा समिति के सदस्यों के अलावा अन्य ग्रामीणों ने भी  श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

                   बताया जाता है कि पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत गेस्ट हाउस में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सॉशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक मिनट का मौन रखा गया श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।  बताते चलें कि चीन की नापाक हरकत से लोगों में भारी आक्रोश है। सदस्यों में काफी आक्रोश था इधर बातचीत के क्रम में कुछ ने अपना राय रखते हुए कहा कि चीन पर आर्थिक रूप से दबाव बनाने की जरूरत है। अगर सभी चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करते हैं तो इसका प्रभाव जरूर पड़ेगा। वर्तमान समय में चीन की बहुत सारी सामान भारत में बिकती है। सभी कार्यकर्ताओं ने भारतवासियों से आग्रह किया कि अब से किसी भी प्रकार की चीनी प्रोडक्ट को  बाजार में नहीं खरीदना है ।अगर किसी देश की अर्थव्यवस्था पर  हम लोग आघात करेंगे तो युद्ध करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। वह अपने आप टूट जाएगा और घुटने टेक देगा। पूरा देश चीन के खिलाफ एकजुट है और सभी चीनी वस्तु बहिष्कार करने को तत्पर हैं।

                       इस अवसर पर डा. ओमप्रकाश सिंह, रितेश मंदिलवार, विद्याभुषण मिश्रा, अभिषेक सिन्हा, प्रशांत मंदिलवार, विक्की, राकेश गुप्ता, अमित कुमार, उज्जवल रत्न, बबलू वर्णवाल समेत कई लोग शामिल थे। 

 इस खबर से संबंधित विडियो देखें


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Pages